Disha Bhoomi News
Disha Bhoomi News

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले (District Bulandshahr) से एक मामला सामने आया है जहां थाना अनूपशहर में तैनात महिला उपनिरीक्षक (SI) आरजू पंवार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई । उनका शव फांसी के फंदे पर कमरे में लटका मिला। वह किराये पर कमरा लेकर रहीं थीं। पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है।

शामली की रहने वालीं थीं उपनिरीक्षक आरजू पंवार

बुलंदशहर जिले (district Bulandshahr)/के अनूपशहर थाने (anupshahr police station) में शामली जिले (district Shamli) के गाव भैंसवाल निवासी 30 वर्षीय आरजू पंवार (Aarju panwar) उपनिरीक्षक (SI) थीं। करीब दो साल पहले उनकी पोस्टिंग बुलंदशहर में हुई थी। डेढ़ साल से वह अनूपशहर थाने में तैनात थीं। वह 2015 बैच उपनिरीक्षक थीं। अभी वह एलडीएम इंटर कालेज (LDM inter college) के पास विपिन भारद्वाज के मकान में किराए पर रहती थीं। रोजाना खाना भी इसी परिवार के साथ खाती थीं

नववर्ष (New year) के पहले दिन शुक्रवार की शाम वह अपने कमरे पर पहुंची। इसके बाद खाने के लिए बार-बार बुलाने पर जब यह नहीं आर्इं तो विपिन ने नजदीक ही रहने वाले सिपाही सन्नी चौधरी को बताया। उसने आकर कमरे में झाका तो देखा कि आरजू का शव चुन्नी से बने फंदे (sucide) से लटकी थीं। उनके मोबाइल पर कई मिस काल पड़ी थीं।

SSP मौके पर पहुंचे
घटना की जानकारी पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह (SSP santosh kumar singh) मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा कि अगले महीने फरवरी में आरजू की शादी होनी थी। पुलिस ने आरजू के परिजनों को मामले की जानकारी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here